भालणी में शिक्षक की शादी में लहराई 4 पिस्टल, हवा में अंधाधुंध फायरिंग से दहशत फैली, वीडियो वायरल होने पर आम्र्स एक्ट में केस दर्ज –

  • दो दिन पहले हुई थी शादी, चार युवकों ने पिस्टलों से फायरिंग कर मनाई खुशी

जालोर. बागोड़ा थाना क्षेत्र के भालणी गांव में दो दिन पहले एक शिक्षक की शादी में नाचते-गाते चार युवकों ने पिस्टल (देसी कट्टे) से हवा में अंधाधुंध फायरिंग की। इन युवकों ने एक के बाद एक कई बार फायर किए। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। मंगलवार रात को शादी के दौरान फयरिंग की गई। युवकों के फायरिंग का वीडियो अगले दिन वायरल हो गया। इसके बाद बागौड़ा पुलिस हरकत में आई और पड़ताल शुरू की। बागोड़ा थानाधिकारी भरत रावत ने बताया कि फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद जांच की गई। पता चला कि भालणी में 23 जुलाई को शिक्षक भंवरलाल पुत्र हीरालाल विश्रोई की शादी में चार युवकों ने हवा में फायरिंग की। युवकों की पहचान जोगाराम पुत्र गंगाराम विश्रोई निवासी भालणी, लाडूराम पुत्र विश्रोई निवासी अरणाय, धोलाराम पुत्र करणाराम विश्रोई निवासी पूनासा, भीनमाल और भजनलाल पुत्र सूरजनराम विश्रोई ेनिवासी, सांचौर के रूप में हुई है। इन चारों के हाथों में पिस्टल थी और इन्होंने कई बार फायरिंग की। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद इन आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई मेहबूब खान को सौंपी गई है। आरापियों की तलाश की जा रही है।

दहशत :

नाचते हुए फायरिंग की, कहीं भी लग सकती थी गोली वीडियो में चारों युवक पिस्टल लहराते नजर आ रहे हैं। सभी नाचते-नाचते हवा में पिस्टल से फायरिंग कर रहे थे। इससे क्षेत्र के लोग सहम गए। पिस्टल इधर-उधर होने पर समारोह में आए किसी दूसरे को भी लग सकती थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.