जालोर में गहलोत बोले – मेरी भी दस साल से वैभव को जालोर से चुनाव लड़ाने की इच्छा है पर नाम राहुल गांधी तय करेंगे

जालोर.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार शाम को जालोर स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव की भोळावण देते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरी भी पिछले दस साल से इच्छा है कि वैभव गहलोत यहां से चुनाव लड़े, लेकिन नाम आलाकमान और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तय करेंगे। इसलिए इस बार चुनाव में जो कोई भी उम्मीदवार आए उसे आप वैभव ही समझकर वोट करना। क्योंकि जो पन्द्रह वर्षों से गलती कर रहे हो, उसे दोहराना नहीं है। गहलोत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जालोर को हम नहीं जीत पाए, लेकिन चिंता मत करो, मैं हूं ना। गहलोत ने कहा कि मैं लक्की हूं, मुझे बिना मुख्यमंत्री रहते लोगों ने खूब प्यार दिया। किसी भी प्रकार की समस्या आए तो मुझे बताना जोधपुर के बाद सबसे नजदीक दिल के करीब जालोर ही रहेगा। गहलोत ने कहा कि जिस प्रकार से तेल के कारण बाड़मेर चमन हुआ है, ठीक उसी तर्ज पर जालोर ही रोशन होगा। इसके लिए हाल ही में एक फाइल आई है, केयर्न एनर्जी की। सांचौर व जालोर क्षेत्र में तेल-गैस होने के पुष्ट संकेत मिले हैं। हमने सर्वे की परमिशन दे दी है। खोज शुरू होने वाली है। कांग्रेस सरकार रही तो वादा करता हूं, जालोर की तस्वीर बड़ी खूबसूरत बन जाएगी। गहलोत ने ध्यान दिलाते हुए कहा कि पिछली सरकार में नर्मदा का कार्य धीमी गति से हुआ, लेकिन अब वे पूरा करवा देंगे। गहलोत ने कहा कि भाजपा से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है, विचारधारा में फर्क है। हमारी नीति व नीयत साफ है। इस दौरान उपमुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी, उपाध्यक्ष हीरालाल बिश्नोई, प्रदेश महासचिव पुखराज पाराशर, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल, पूर्व विधायक गोपाराम मेघवाल, महिला जिलाध्यक्ष शोभा सुंदेशा, ऊमसिंह चंादराई, पूर्व अध्यक्ष नैनसिंह राजपुरोहित समेत पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

जालोरवासियों के लिए कहा- भविष्य उज्ज्वल है…

जालोरवासियों के लिए गहलोत बोले कि भविष्य उज्ज्वल है। जिले में तेल-गैस के भंडार मिलने के संकेत मिले हैं। दस ब्लॉक में खोज शुरू होने वाली है। आप एक बार कांग्रेस के उम्मीदवार को जीताकर दिल्ली भेज दो, जालोर की स्थिति मजबूत हो जाएगी। हमें जालोर की सीट चाहिए, ये भूल जाओ उम्मीदवार कौन होगा, जो भी होगा उसे वैभव समझकर मतदान कर देना।

स्थानीय नेता यह बोले…
विधानसभा चुनाव हारी मंजू बोली- चापलूसी फिर ले डूबेगी
मुख्यमंत्री के मंच पर आने से पहले पूर्व जिला प्रमुख और विधानसभा में जालोर प्रत्याशी रही मंजू मेघवाल ने कहा कि पार्टी में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को तव्वजो नहीं दे रहे हैं, केवल चापलूसों की ही कद्र की जा रही है। पहले यही हार का कारण बनी थी, अगर यही हाल रहा तो आगे भी चापलूसी ले डूबेगी।
मंत्री सुखराम विश्नोई – 2009 में भी हमने मांग की थी और इस बार भी बोल रहे हैं कि वैभव गहलोत को जालोर से प्रत्याशी बनाओ जीताने की गारंटी हमारी है।

https://youtu.be/Cic-bzcyT5c
पूर्व उपमुख्य सचेतक रतन देवासी – भाजपा के सांसद ने दस साल में जातिवाद का जहर घोल दिया। अच्छे परिवारों के घरों में पुलिस का मार्च करवाया। जनता परेशान हो चुकी है। साबह आप किसे भी उम्मीदवार बनाओ, हम सब साथ रहेंगे।
जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह – मुख्यमंत्री से जालोर जिले को गोद लेने का निवेदन किया। उन्होंने कहा कि पिछले पन्द्रह वर्षों से लोकसभा में हमारी कोई आवाज नहीं है। डॉ. सिंह ने कहा कि विधानसभा में जो भी परिणाम रहे होंगे, उन्हें भूलकर हम लोकसभा में जीत दिलाएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*