जालोर से बाड़मेर शोकसभा में जा रहे रंगाला के एक ही परिवार के लोग, ट्रॉली पलटने से 3 महिलाओं की मौत

Spread the love

  • सिणधरी के खारा फांटा के पास हुआ हादसा, 18 घायल

जालोर/बाड़मेर.
बाड़मेर के सिणधरी-जालोर हाईवे पर खारा फांटा के पास जालोर के रंगाला से शोक सभा में जा रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली समेत पलट गया। ट्रॉली के नीचे दबने से 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 18 लोग घायल हो गए। इनमें गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को जोधपुर रेफर किया गया है।

ढलान में न्यूटल होने से हुआ अंसतुलित
रंगाला गांव से एक ही परिवार के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठ गेनाणी गोदारों की ढाणी सिणधरी में बुद्धाराम के यहां शोक सभा में जा रहे थे। खारा फांटा के पास ढलान में ट्रैक्टर न्यूट्रल हो जाने से संतुलन खो गया, चालक ने संभालने की कोशिश की तो पलट गया।

आधा घंटे तक दबे रहे
हादसे के बाद करीब आधे घंटे तक महिलाएं-पुरुष ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे हुए चिल्लाते रहे। इस दौरान सवारियों से भरी एक निजी बस भी निकली, लेकिन मदद के लिए रोकी नहीं। फिर हादसे को देख कार रोकी और एंबुलेंस को फोन कर ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को निकाला और इलाज के लिए सिणधरी भिजवाया गया।

3 जनों की हुई मौके पर मौत
हादसे में गंगा देवी पत्नी लालाराम, सारो देवी पत्नी जगुराम निवासी रंगाला व फूली देवी पत्नी धीराराम निवासी लूणा कलां की ट्रॉली के नीचे दबने से मौत हो गई।

25 जने थे सवार
हादसे के समय ट्रॉली में करीब 25 लोग सवार थे। इससे कई लोग ट्रॉली के नीचे आधे बाहर और आधे अंदर दब गए। 4 महिलाओं समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हंै, जिन्हें सिणधरी में उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया है। इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में चीमू देवी, कानू देवी, हीरो देवी, बाली देवी, रतु देवी, लाली देवी, वीरो देवी, मगी देवी, पेंपों देवी, धापू देवी, लालाराम, व हनुमानराम, रूपाराम, देवाराम, हरखाराम, भगाराम सभी निवासी रंगाला घायल हो गए।


Spread the love

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*