जालोर : राज्य मंत्री बिश्नोई का फोन नहीं उठाना शिक्षा अधिकारी को पड़ा भारी, एपीओ के आदेश

जालोर.
जिला शिक्षाधिकारी (मा.) प्रहलाद मीणा को शिक्षा विभाग ग्रुप-2 के शासन उप सचिव ने तत्काल प्रभाव से एपीओ कर दिया है। अग्रिम आदेश तक उन्हें इसी विभाग में उपस्थिति देने को कहा गया है। मीणा को एपीओ करने के आदेश शनिवार को जारी किए गए। एपीओ करने के कारण की पड़ताल की तो पता चला कि वे सोमवार से पांच दिनों के अवकाश पर गए हैं। वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्रोई जालोर में थे और उनकी जनवुसनवाई भी थी। उन्होंने जिला शिक्षाधिकारी प्रहलाद मीणा को फोन किया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। मंत्री ने शनिवार को फिर उन्हें मोबाइल किया लेकिन नहीं उठाया। वे उनसे शिक्षकों से संबंधित बात करना चाह रहे थे। इसके बाद दोपहर को उनके एपीओ के आदेश जारी हो गए।

इनका कहना है…
एपीओ का पता चला है। मैरे खिलाफ कोई शिकायत नहीं थी न कोई मैंने गड़बड़ी की। इसके पीछे राजनैतिक कारण हो सकते हैं। – पहलाद मीणा, शिक्षा अधिकारी

दो दिन से फोन नहीं उठा रहे, यहां रहते भी कम है। वे 5 दिन से छुट्टी पर हैं। मेरा फोन भी नहीं उठा रहे हैं। टीचर का कोई मामला था। उनसे बात करने के लिए जलोर आया तब फोन किया, लेकिन नहीं उठाया। इसलिए आदेश करवाया। – सुखराम बिश्नोई, राज्यमंत्री।

Leave a Comment

Your email address will not be published.