भारतीय मनोरंजन कंपनी Sv Entertainment ने लॉन्च किया SvPlay ऐप्प

भारतीय कंपनी Sv Entertainment ने बुधवार को Sv Play को लॉन्च कर दिया हैं। आपको बता दे कि Sv Play एक वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस हैं। Sv Play एक वन-स्टॉप डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म है जो राजस्थानी और गुजराती मनोरंजन में सर्वश्रेष्ठ का सबसे बड़ा संग्रह है।

” Sv Play के संस्थापक देव देसाई ने कहा है कि हमारे क्षेत्र में मनोरंजन के लिए Sv Play एक अच्छा प्लेटफॉर्म हैं, और उन्होंने कहा है कि, हर राजाथानी और युवा, मूवी शौकीन या संगीत प्रेमी, छात्र या कामकाजी पेशेवर है। हम उन सभी के साथ, दुनिया भर में, SvPlay पर जुड़ना चाहते हैं। विशेष रूप से राजस्थान और गुजरात के लिए डिजिटल सामग्री मंच, मूल वेब श्रृंखला के साथ मनोरंजन सामग्री में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा, 200 से अधिक फिल्में, श्रृंखला और 5,000 से अधिक गाने। “

Sv Play में आपको राजस्थानी सांग, राजस्थानी फिल्में, वेब सीरीज और कॉमेडी के साथ-साथ गुजरती फिल्मे एंड गानें भी मिलेंगे। हाल में Sv Play आपको सारा कंटेंट फ्री में मिलेगा।

Sv Play एंड्राइड ऐप को आप प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है। और आप Sv Play की वेबसाइट पर जा कर भी सारा कंटेंट बिलकुल फ्री में देख सकते हैं। और आने वाले समय में IOS पर भी Sv Play उपलब्ध होगा।

Sv Play ऐप एंड्रॉयड पर उपलब्ध है और आने वाले समय में आईफोन पर भी फ्री डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि इसे सब्सक्राइब करने के लिए आपको हर महीने पैसे देने होंगे.
https://norgerx.com/brand-cialis-norge.html
लेकिन अभी 6 महीनें तक एंड्रॉयड यूजर्स के लिए बिलकुल फ्री हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*